pubgnamegenerator

गार्ड ऑफ चेंजिंग: इंग्लैंड के सेंटर-बैक मुद्दे साउथगेट को एक समस्या देते हैं

प्रीमियर लीग के पहले सप्ताहांत में, इंग्लैंड के कई सेंटर-बैक बेंच पर बैठे थे
07:00, 09 अगस्त 2022

प्रीमियर लीग के शुरुआती सप्ताहांत ने कहानियों की एक पूरी मेजबानी प्रदान की, लेकिन इंग्लैंड के मैनेजर गैरेथ साउथगेट के लिए एक अंतर्निहित चिंता रही होगी। विश्व कप से पहले एक महीने से भी कम समय में अंतिम अंतरराष्ट्रीय ब्रेक के साथ, और टूर्नामेंट के साथ ही, थ्री लायंस को सेंटर-बैक में कुछ चिंताएं हैं।

यूरो 2020 के लिए पिछली गर्मियों में टीम में शामिल पांच सेंटर-बैक में से केवल एक ने अपनी सही स्थिति में शुरुआत की। और वह था हैरी मैगुइरे। जॉन स्टोन्स को मैनचेस्टर सिटी के लिए बेंच पर छोड़ दिया गया था, बेन व्हाइट ने आर्सेनल के लिए राइट-बैक खेला था और टाइरोन मिंग्स और कॉनर कोडी दोनों को शुरुआती इलेवन से पूरी तरह से हटा दिया गया था।

कप्तानी और विला पार्क में अपना शुरुआती स्थान गंवाने के बाद, मिंग्स के विश्व कप टीम में शामिल होने की संभावना नहीं है, जबकि कोडी अपने तरीके से वापस खेल सकते हैं, अगर उन्हें एवर्टन में जाना चाहिए। स्टोन्स को किसी समय सिटी में गेमटाइम मिलना चाहिए और इंग्लैंड के लिए उनकी गुणवत्ता को देखते हुए बहुत अधिक चिंता का विषय नहीं है, लेकिन मैगुइरे का फॉर्म इंग्लैंड के एक प्रबंधक के लिए एक लाल झंडा है जो निरंतरता पर निर्भर है।

अधिक पढ़ें:

बड़े बदलाव के साथ टीम को परेशान करना एक बड़े टूर्नामेंट के करीब योजना का हिस्सा नहीं है, लेकिन साउथगेट के पास ज्यादा विकल्प नहीं है अगर उन्हें गेमटाइम नहीं मिल रहा है। पिछले दो टूर्नामेंटों में, इस टीम ने एक सेमीफाइनल और एक फाइनल में जगह बनाई है और यह इंग्लैंड की टीम के बीच सामंजस्य है जिसने इस सफलता में योगदान दिया है। यह मुख्य बात है कि साउथगेट उनके कार्यकाल के दौरान बदल गया है और कुछ ऐसा है जिसके लिए उन्हें बहुत बड़ा श्रेय प्राप्त है।

यह उन खिलाड़ियों के लिए भी मायने रखता है जो प्रमुख टूर्नामेंट में शुरू नहीं करते हैं। सहायक प्रबंधक स्टीव हॉलैंड ने शिविर के आसपास उनके योगदान के कारण कोडी को "अब तक टूर्नामेंट का इंग्लैंड का खिलाड़ी" कहा और अगर वह एवर्टन में फॉर्म में लौटते हैं तो यह उनके पक्ष में काम करेगा।

एरिक डियर एंटोनियो कॉन्टे के स्पर्स के लिए खुद को एक प्रमुख व्यक्ति बना रहे हैं और 2018 की अपनी वीरता के बाद तह में लौट सकते हैं, लेकिन पंखों में वे अनछुए नाम भी इंतजार कर रहे हैं। व्हाइट आपको लगता है कि आर्सेनल के लिए उनके प्रदर्शन को देखते हुए एक निश्चित चीज है, लेकिन अगर वह गेब्रियल और विलियम सलीबा से आगे नहीं निकल पाते हैं तो यह इंग्लैंड की विश्व कप की उम्मीदों के लिए शायद ही आदर्श है। इतालवी चैंपियन एसी मिलान के लिए फिकायो तोमोरी बेहतर और बेहतर हो रहा है और उसे शामिल किया जाना चाहिए, लेकिन उसके नाम पर केवल तीन कैप हैं और उसे अगले अंतरराष्ट्रीय ब्रेक में अधिक अनुभव हासिल करने की आवश्यकता होगी।

मार्क गुही ने बहुत प्रगति की है और क्रिस्टल पैलेस और एक ठोस विकल्प प्रदान करता है, लेकिन फिर से उन्होंने केवल तीन अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शन किए हैं। इस बात की वास्तविक संभावना है कि इंग्लैंड विश्व कप में व्हाइट, टोमोरी और गुही के बैक थ्री के साथ पंक्तिबद्ध हो सकता है, एक तिकड़ी जिसमें उनके बीच सिर्फ दस कैप हैं।

वे किसी भी तरह से खराब खिलाड़ी नहीं हैं, लेकिन यह स्पष्ट रूप से थ्री लायंस के लिए कमजोरी की स्थिति है। खासतौर पर तब जब आप इस बात पर विचार करें कि यह देश सेंटर-बैक बनाने में कितना मजबूत रहा है। टेरी बुचर, टोनी एडम्स, सोल कैंपबेल, रियो फर्डिनेंड, जॉन टेरी। यह अक्सर वह ठोस नींव थी जिस पर इंग्लैंड निर्भर था।

फिर भी हाल के वर्षों में, गुणवत्ता आगे की स्थिति में चली गई है। पिछले वर्षों के विपरीत, इंग्लैंड में रचनात्मकता की प्रचुरता है लेकिन अब यह उनकी रक्षात्मक कमजोरी है जो उनकी अकिलीज़ हील होगी।

वास्तव में, पिछले दो टूर्नामेंटों के बावजूद, इंग्लैंड इस विश्व कप को जीतने की स्थिति में नहीं है। उन्होंने साउथगेट के तहत अधिक हासिल किया है और अब यह टूर्नामेंट उन्हें सामान्य शुरुआती नॉकआउट चरण से बाहर निकलते हुए देख सकता है। जिन डिफेंडरों के पास अनुभव है वे खेल नहीं रहे हैं। और जो खेल रहे हैं उनके पास वादा है, लेकिन अनुभव की कमी उन्हें खर्च कर सकती है, और साउथगेट खुद, प्रिय।

एक्स
सुझाई गई खोजें:
खिलाड़ी
मेनचेस्टर यूनाइटेड
लिवरपूल
मैनचेस्टर सिटी
प्रीमियर लीग
खिलाड़ी मुख्यालय
72-76 क्रॉस St
मैनचेस्टर M2 4JG
स्पोर्ट्समैन वेबसाइट का उपयोग करते समय हम आपसे कोई व्यक्तिगत जानकारी प्रदान करने के लिए नहीं कहेंगे। आप साइट पर विज्ञापन बैनर देख सकते हैं, और यदि आप उन वेबसाइटों पर जाना चुनते हैं, तो आप उन वेबसाइटों पर लागू नियमों और शर्तों और गोपनीयता नीति को स्वीकार करेंगे। नीचे दिया गया लिंक आपको हमारी समूह गोपनीयता नीति के लिए निर्देशित करता है, और हमारे डेटा संरक्षण अधिकारी से ईमेल द्वारा संपर्क किया जा सकता है: DataProtection@Betfred.com

स्पोर्ट्समैन कम्युनिकेशंस लिमिटेड द्वारा सभी मूल सामग्री कॉपीराइट © 2019 है।
अन्य सामग्री का कॉपीराइट उनके अपने - अपने स्वामियों का है।