youngsheldon

कैसे ओल्ड मैन रयान हॉल ने इंग्लैंड को एक अप्रत्याशित विश्व कप कर्व बॉल फेंक दिया है

इंग्लैंड के रिकॉर्ड प्रयास-स्कोरर का पुनरुत्थान देखने लायक है
17:05, 17 जून 2022

रयान हॉल को अंतरराष्ट्रीय रग्बी लीग पसंद है।

वह, और निश्चित रूप से एक कोशिश के लिए उनकी आंख, इंग्लैंड के सर्वकालिक रिकॉर्ड प्रयास स्कोरर के उल्लेखनीय पुनरुत्थान की व्याख्या करने के लिए किसी तरह जाती है।

34 वर्षीय विंगर अपनी आखिरी उपस्थिति के चार साल बाद शनिवार को अपने देश के लिए फिर से शुरू करेंगे और इस अवसर के साथ कि सिर्फ 12 महीने पहले अकल्पनीय लग रहा था - एक और विश्व कप में खेलने के लिए।

अपने आखिरी अंतरराष्ट्रीय आउटिंग के बाद के समय के दौरान, विशाल विंगर ने दुनिया के दूसरी तरफ चोट नरक का सामना किया है, एनआरएल में आलोचकों द्वारा एक विफलता के रूप में ब्रांडेड किया गया है, अंतरराष्ट्रीय गणना से बाहर हो गया है, और पुनर्निर्माण किया गया है।

खेल में, जैसा कि जीवन में होता है, यह नहीं होता है कि आप कैसे प्रतिक्रिया देते हैं, और हॉल ने कभी खुद पर संदेह नहीं किया।

"यह वास्तव में संतोषजनक है, और क्योंकि मैं उस टीम से दूर रहा हूं जिसमें मैं इतने लंबे समय से शामिल रहा हूं, यह मेरे लिए सबसे सुखद भावनाओं में से एक है," हॉल ने इंग्लैंड के खिलाफ खेल से पहले खिलाड़ी को बताया। संयुक्त राष्ट्र सभी सितारे।

"शॉन वेन का वह फोन कॉल यह कहने के लिए कि मैं अभी भी मूल्यवान हूं और इंग्लैंड में वांछित हूं, उत्साहजनक था। मुझे हमेशा अपनी क्षमता पर भरोसा रहा है और इस साल और आखिरी बार अपने क्लब में यह दिखाया है। मैं ऑस्ट्रेलिया में एक समय के बाद हर हफ्ते खेलने के लिए वापस आ गया हूं, जिसमें चोटों से बड़े पैमाने पर बाधा उत्पन्न हुई है। यह मेरे लिए पथरीला समय था। यह वापस सामान्य हो गया है।"

अधिक पढ़ें:

हॉल के लिए सामान्यता जीतने वाली चीजें हुआ करती थीं। प्रसिद्ध लीड्स राइनोस राजवंश के हिस्से के रूप में उन्होंने छह ग्रैंड फ़ाइनल सहित, जीतने के लिए सब कुछ जीता।

लीड्स छोड़ने के बाद से सामान्यता प्रतिकूलता बन गई।

सिडनी रोस्टर्स के साथ उनका एनआरएल सपना गंभीर चोट से तबाह हो गया, एक साहसिक कार्य कम हो गया और हल में रोवर्स में पुनर्जन्म से पहले एक विफलता का लेबल लगा।

हल केआर में उनके क्लब के कोच टोनी स्मिथ - वह व्यक्ति जिसने हॉल को एक लकी लीड्स किशोरी के रूप में अपना पेशेवर पदार्पण सौंपा - ने मार्च में द स्पोर्ट्समैन से बात करते हुए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इस आश्चर्यजनक वापसी की भविष्यवाणी की।

स्मिथ ने हमें बताया, "विवाद में वापस आने के लिए रेयान को श्रेय और शॉन वेन को श्रेय नहीं देने का श्रेय।" "जब आप इसके लायक होते हैं तो आपको कॉल अप मिलता है।"

गैंडों के महान ने खुद को स्वीकार किया कि कोविड -19 महामारी ने शायद उनके इंग्लैंड के करियर का विस्तार किया है, अब तक पेकिंग ऑर्डर नीचे था जब टूर्नामेंट मूल रूप से पिछले शरद ऋतु में होने वाला था।

"मैं एक शर्ट के लिए दौड़ में नहीं था, इसलिए स्वार्थी रूप से यह ठीक हो गया है क्योंकि अब मैं रडार पर हूं और साल के अंत में शर्ट प्राप्त करने की पूरी कोशिश करूंगा," वे आगे कहते हैं।

हॉल जितना ईमानदार है उतना ही मेहनती भी है।

वह जानता है कि वह एक बहुत विशिष्ट प्रकार का विंगर है - "मैं निश्चित रूप से एक शैली हूं, इसलिए यह निर्भर करता है कि वेन क्या चाहता है। मैं मेहनती हूं जो कठिन है क्योंकि मैं एक बड़ा निर्माण हूं इसलिए इसमें अधिक ऊर्जा लगती है। मैं सिर्फ एक फिनिशर नहीं हूं, मुझे पैक में कुछ घुरघुराना पसंद है और हमें एक मंच तैयार करने में मदद करता है। ”

हॉल की शैली वह है जिसे वेन प्यार करता है, और एक राष्ट्रीय कोच हमेशा प्रशंसा करता है जब भी विगन ने वारियर्स बॉस के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान लीड्स की भूमिका निभाई।

वेन ने इस हफ्ते द स्पोर्ट्समैन को बताया कि वह ऐसे खिलाड़ियों का चयन करेंगे जिन्हें वह ऑस्ट्रेलिया या न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप फाइनल में प्रतिस्पर्धा करते हुए देख सकते हैं।

इंग्लैंड को ऐसा करने के लिए हर स्थिति में आकार और शक्ति की आवश्यकता होती है - जैसा कि 2017 विश्व कप फाइनल में केंद्र में बैक-रोवर जॉन बेटमैन के चयन में देखा गया था।

और हॉल जानता है कि अन्य कारकों ने भी मदद की है।

कोविड ने टूर्नामेंट में एक साल की देरी की।

और हाल ही में 2017 विश्व कप फाइनल में हॉल के विपरीत विंग पर आदमी की आश्चर्यजनक सेवानिवृत्ति, जर्मेन मैकगिलवरी जो अभी भी एक गारंटीकृत स्टार्टर होता।

सेंट हेलेन्स विंग टॉमी मैकिन्सन के साथ एक निश्चितता दिख रही है, जो हॉल और कैटलन फ्लायर टॉम डेविस को छोड़ देता है - जिनमें से वेन एक बड़ा प्रशंसक है - शरद ऋतु में अन्य शुरुआती स्थान पर नजर रखता है।

और जितना अधिक अंतरराष्ट्रीय स्मरण प्रतिभा और कड़ी मेहनत के लिए वसीयतनामा है, अनुभव भी अब हॉल के लिए एक बड़ा विक्रय बिंदु है, इस टीम के बड़े राजनेता के रूप में कप्तान सैम टॉमकिंस के साथ उनकी भूमिका में।

वेन ने अपने "अनुभव और मानसिकता" का हवाला देते हुए मार्च में उतना ही स्वीकार किया, जितना कि इंग्लैंड टीम के युवा सदस्यों के लिए अमूल्य था।

तीसरे विश्व कप में संभावित उपस्थिति से पहले हॉल खुद इस संबंध में क्या मूल्य ला सकता है, इस पर अधिक संकोची है।

शीर्ष स्तर की ट्राफियों की अपनी चौंका देने वाली श्रृंखला के बावजूद, वह नहीं चाहता कि वह पुराने जमाने के रूप में अगली पीढ़ी के चारों ओर अपना हाथ रखे और उनकी प्राकृतिक प्रगति को रोके।

"मैं ऐसा करके किसी के पैर की उंगलियों पर नहीं चलना चाहता। इस टीम के कुछ बालकों में स्वाभाविक क्षमता है। वे युवा हैं और स्वाभाविक हैं, इसलिए मैं लोगों पर अपना हाथ नहीं डालना चाहता, क्योंकि इससे वे जो कर सकते हैं उसे करने से रोक सकते हैं, ”वे कहते हैं।

"वे प्राकृतिक खिलाड़ी हैं जो नहीं जानते कि वे अभी तक कितने अच्छे हैं, इसलिए मैं उन्हें यह बताना शुरू नहीं करना चाहता कि क्या करना है क्योंकि इससे उन्हें वह दूर हो सकता है जो वे स्वाभाविक रूप से अच्छे हैं। वे एक कारण से इस टीम में हैं।"

हॉल की वापसी इंग्लैंड को अक्टूबर में फिजी के साथ अभ्यास मैच से पहले शनिवार को संयुक्त राष्ट्र ऑल स्टार्स के साथ खेलते हुए देखती है।

फिर यह सीधे गंभीर सामान में है।

एक्स
सुझाई गई खोजें:
खिलाड़ी
मेनचेस्टर यूनाइटेड
लिवरपूल
मैनचेस्टर सिटी
प्रीमियर लीग
खिलाड़ी मुख्यालय
72-76 क्रॉस St
मैनचेस्टर M2 4JG
स्पोर्ट्समैन वेबसाइट का उपयोग करते समय हम आपसे कोई व्यक्तिगत जानकारी प्रदान करने के लिए नहीं कहेंगे। आप साइट पर विज्ञापन बैनर देख सकते हैं, और यदि आप उन वेबसाइटों पर जाना चुनते हैं, तो आप उन वेबसाइटों पर लागू नियमों और शर्तों और गोपनीयता नीति को स्वीकार करेंगे। नीचे दिया गया लिंक आपको हमारी समूह गोपनीयता नीति के लिए निर्देशित करता है, और हमारे डेटा संरक्षण अधिकारी से ईमेल द्वारा संपर्क किया जा सकता है: DataProtection@Betfred.com

स्पोर्ट्समैन कम्युनिकेशंस लिमिटेड द्वारा सभी मूल सामग्री कॉपीराइट © 2019 है।
अन्य सामग्री का कॉपीराइट उनके अपने - अपने स्वामियों का है।