bollbyboll

कैसे शॉन वेन इंग्लैंड के खिलाड़ियों में विश्व कप फाइनल मानसिकता का इंजेक्शन लगा रहे हैं

इंग्लैंड के बॉस शॉन वेन अड़े हुए हैं कि वह RLWC जीतने में सक्षम टीम को इकट्ठा कर सकते हैं
12:30, 15 जून 2022

निष्क्रियता, अनुपलब्धता और विश्व कप की टिकती घड़ी से निराश इंग्लैंड के बॉस शॉन वेन इस पर अड़े हुए हैं कि वह इसे जीतने में सक्षम टीम को इकट्ठा कर सकते हैं।

इस सप्ताह के अंत में एक संयुक्त राष्ट्र ऑल स्टार्स पक्ष के खिलाफ खेल - बेटफ्रेड सुपर लीग में प्रतिस्पर्धा करने वाले विदेशी खिलाड़ियों के चयन से बना है - हो सकता है कि वेन इस शरद ऋतु में क्या चाहते हैं, लेकिन यह सिर नहीं देता है कोच इस साल अपने दस्ते पर अपना पहला उचित नज़र डालें।

"मैं खेल जीतना चाहता हूं और यह सबसे महत्वपूर्ण बात है," वेन ने द स्पोर्ट्समैन को वॉरिंगटन में शनिवार के मैच से पहले बताया। "लेकिन मैं एक अच्छा शिविर भी चाहता हूं, खिलाड़ियों के लिए एक-दूसरे को जानने के लिए, चीजों को सीखने और मुझे थोड़ा बेहतर समझने के लिए थोड़ा मज़ा।"

अधिक पढ़ें:

विगन के साथ तीन ग्रैंड फ़ाइनल जीतने के बाद, वेन 2020 की शुरुआत में एक विश्व कप की अगुवाई में अपने सपनों की नौकरी लेने के बाद से निराश पर्यवेक्षक रहे हैं, जो पिछले साल होना चाहिए था।

इसके बजाय उन्होंने अपने पहले मैच प्रभारी में पिछले साल के ऑल स्टार्स गेम में हार का निरीक्षण किया, इसके बाद सीज़न के अंत में फ्रांस पर जीत हासिल की। पिछले अक्टूबर में उस खेल के निर्माण में उनके तीन प्रशिक्षण सत्र थे, और इस सप्ताह के पहले विगन में शिविर ने एक और एक का प्रबंधन नहीं किया था। इंग्लैंड का पहला वर्ल्ड कप मैच 15 अक्टूबर को समोआ के खिलाफ है।

शॉन वेन

सुपर लीग क्लबों ने 2018 में रग्बी फुटबॉल लीग से अलग होने का विकल्प चुनने के बाद से ब्रिटिश रग्बी लीग के शासन में अपना दबदबा कायम रखा है, और हालांकि यह अनावश्यक और महंगा विभाजन ठीक होने की प्रक्रिया में है, इसने निश्चित रूप से वेन के किसी भी प्रकार के लाभ के प्रयासों को प्रभावित किया है। अंतरराष्ट्रीय पक्ष को आगे बढ़ाने के लिए गति की।

मूल रूप से, घरेलू सरजमीं पर ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के करीब पहुंचने में सक्षम एक टीम का निर्माण करने के लिए वह अपने खिलाड़ियों को थोड़ा और देखकर कर सकता था।

और जब द स्पोर्ट्समैन ने पूछा कि इंग्लैंड का उनका स्पेल इंचार्ज अब तक कैसा रहा है, तो वेन काफी ईमानदार थे।

"जब से मैंने काम लिया है, वास्तव में कुछ भी नहीं हुआ है, और बहुत सारे खिलाड़ी अभी भी एनआरएल में हैं।

“मुझे कुछ गलत होने की योजना बनाना पसंद है और हम बहुत सारे खिलाड़ियों को खो सकते हैं। विश्व कप से पहले हम चोटों के साथ एक आपदा हो सकते हैं इसलिए हमें संगठित होने की जरूरत है, हमें बहुत सारे खिलाड़ियों की जरूरत है, हमें अपने सबसे मजबूत 17 और उसके पीछे 17 और उसके पीछे 17 की जरूरत है। और उन खिलाड़ियों को तैयार रहने की जरूरत है। हर किसी को उस स्तर की प्रतिस्पर्धा की जरूरत है।"

वेन अपने इंग्लैंड प्रोजेक्ट के साथ नए आयाम स्थापित कर रहे हैं। विश्व कप जीतना ही एकमात्र लक्ष्य है। इसलिए वह जिस मैच की योजना बना रहे हैं वह विश्व कप फाइनल है। इसलिए प्रत्येक निर्णय को ध्यान में रखते हुए किया जाता है, जिसमें उन खिलाड़ियों का चयन करना शामिल है जो उन्हें और उनके कोचिंग स्टाफ को लगता है कि ऑस्ट्रेलिया या न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप फाइनल जीतने के लिए पर्याप्त हैं।

"यह सच है," वेन कहते हैं। "मैं खिलाड़ियों से इस तरह से बात करता हूं, जब मैं कुछ अच्छा या कुछ बुरा देखता हूं तो मैं पूछता हूं कि अगर विश्व कप फाइनल होता तो क्या होता। यह विश्व कप फाइनल खेल है, या त्रुटि? यह हमारी शब्दावली है और मुझे पता है कि यह एक कठिन स्कूल है लेकिन खिलाड़ी हमेशा दबाव में रहते हैं और हमें इस प्रतियोगिता में कुछ करने की जरूरत है और हमारे मानकों को बहुत, बहुत ऊंचा होना चाहिए।

वेन का कहना है कि वह चाहते हैं कि हर पोजीशन के लिए पांच खिलाड़ी लड़ें। वास्तव में उसके पास गुणवत्ता की वह गहराई नहीं है, तब भी जब एनआरएल में अंग्रेजी खिलाड़ी साल के अंत में उपलब्ध हो जाते हैं।

उसे भी कोशिश करनी चाहिए और वेश्या को लुभाना चाहिएजेम्स रॉबीविंगर जर्मेन एमजीिलवरी के शोपीस टूर्नामेंट से कुछ महीने पहले बाहर होने के बाद अंतरराष्ट्रीय सेवानिवृत्ति से बाहर हो गए और एक अन्य वरिष्ठ खिलाड़ी द्वारा ली गई उसी पसंद के साथ सौदा किया।

जेम्स रॉबी

"मैकगिलवरी एक झटका है," वेन मानते हैं। “हडर्सफ़ील्ड के साथ उनके फॉर्म के बावजूद, जब वह अपने देश के लिए खेलते हैं तो वह उत्कृष्ट होते हैं। बिना किसी संदेह के वह इस सप्ताह के अंत में खेलता। लेकिन मैं समझता हूं, मैं उसके कारणों को पूरी तरह समझता हूं।"

और वेन को यह भी उम्मीद करनी चाहिए कि वॉरिंगटन में एक दयनीय मौसम से दृश्यों में बदलाव से प्रमुख हाफ-बैक जॉर्ज विलियम्स को अपने सर्वश्रेष्ठ रूप को फिर से खोजने के लिए चिंगारी मिलेगी, इसलिए इस सीजन में अजीब तरह से कमी है।

"मैं जॉर्ज के साथ-साथ किसी को भी जानता हूं और वह क्या कर सकता है," वेन कहते हैं। “मुझे पता है कि वह खेल सकता है और मुझे पूरा विश्वास है कि वह हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन कर सकता है। मुझे पता है कि वह कितने जुनूनी हैं और वह कितना प्रदर्शन करना चाहते हैं।"

शनिवार के मैच के अपने आलोचक हो सकते हैं, लेकिन वेन और इंग्लैंड चाहते हैं और युद्ध-कठोर होने की जरूरत है। यह स्थिरता है कि वे पिछले साल हार गए थे और एक ऐसा खेल जो वे इस समय में संघर्ष करने का जोखिम उठा सकते हैं, ऐसी घरेलू प्रशंसकों को पीछे लाने और विश्व कप के गौरव के लिए उनके धक्का पर विश्वास करने की आवश्यकता है।

"मुझे लगता है कि यह करीब, बहुत आक्रामक और एक वास्तविक परीक्षा होगी। मुझे पता है कि एलेरी हैनली खेल जीतना चाहेगी और अपने खिलाड़ियों को उत्साहित और तैयार करेगी, इसलिए यह एक अच्छा हिट आउट होगा।

बेटफ्रेड रग्बी लीग विश्व कप ऑड्स*

*18+ | BeGambleAware

एक्स
सुझाई गई खोजें:
खिलाड़ी
मेनचेस्टर यूनाइटेड
लिवरपूल
मैनचेस्टर सिटी
प्रीमियर लीग
खिलाड़ी मुख्यालय
72-76 क्रॉस St
मैनचेस्टर M2 4JG
स्पोर्ट्समैन वेबसाइट का उपयोग करते समय हम आपसे कोई व्यक्तिगत जानकारी प्रदान करने के लिए नहीं कहेंगे। आप साइट पर विज्ञापन बैनर देख सकते हैं, और यदि आप उन वेबसाइटों पर जाना चुनते हैं, तो आप उन वेबसाइटों पर लागू नियमों और शर्तों और गोपनीयता नीति को स्वीकार करेंगे। नीचे दिया गया लिंक आपको हमारी समूह गोपनीयता नीति के लिए निर्देशित करता है, और हमारे डेटा संरक्षण अधिकारी से ईमेल द्वारा संपर्क किया जा सकता है: DataProtection@Betfred.com

स्पोर्ट्समैन कम्युनिकेशंस लिमिटेड द्वारा सभी मूल सामग्री कॉपीराइट © 2019 है।
अन्य सामग्री का कॉपीराइट उनके अपने - अपने स्वामियों का है।