mbappe

अगर ईएफएल काराबाओ कप के बारे में कुछ नहीं करेगा, तो हम इसके बिना बेहतर हैं

टीमों ने मंगलवार और बुधवार को पहले दौर में औसतन 6.5 बदलाव किए
13:33, 11 अगस्त 2022

हमें काराबाओ कप के बारे में बात करने की जरूरत है। पहले दौर के स्लेट में 16 विशाल-हत्याओं, 18 में से 14 चैम्पियनशिप पक्षों का उन्मूलन और अन्य आकर्षक परिणामों की मेजबानी, मंगलवार और बुधवार की कार्रवाई से ओवरराइडिंग टेकअवे यह था कि कोई भी वास्तव में इस बात को गंभीरता से नहीं ले रहा है।

बारह चैम्पियनशिप क्लबों को निचले-लीग विपक्ष द्वारा टर्न-अप की एक कड़ी में पीटा गया था, जो आम तौर पर लोगों को फुटबॉल की अप्रत्याशितता के बारे में बताते थे। लेकिन इसके बजाय, टीमों के प्रशंसकों से समझ में आने वाले झटके थे जिन्होंने पूरी तरह से बदलाव किए थे।

वेस्ट ब्रोमविच एल्बियन और शेफ़ील्ड यूनाइटेड के बीच गुरुवार की रात के अंतिम मैच से पहले 66 टीमों में से केवल मोरेकम्बे और सटन यूनाइटेड ने सप्ताहांत में खेले जाने वाले खिलाड़ियों से अपरिवर्तित पक्ष रखे। कुल मिलाकर, प्रति टीम 6.48 के औसत से कर्मियों में 428 परिवर्तन हुए।

अधिक पढ़ें:

चैंपियनशिप पक्ष सबसे अधिक दोषी थे, जिससे औसतन 8.33 परिवर्तन हुए। हडर्सफ़ील्ड टाउन, कार्डिफ़ सिटी और कोवेंट्री सिटी सभी तीन स्पष्ट लक्ष्यों से घरेलू हार के लिए नीचे चले गए - तीसरे स्तर के आगंतुकों के लिए बाद की जोड़ी - लेकिन यह थोड़ा आश्चर्य, न ही चिंता का विषय होगा, यह देखते हुए कि उन्होंने आठ, 10 और आठ बदलाव किए हैं। क्रमश।

हालांकि निचली लीग की टीमें भी इसमें शामिल थीं। लीग वन पक्ष ने प्रत्येक में 6.17 परिवर्तन किए, जिसमें लीग दो प्रतियोगियों ने औसतन 5.42 खिलाड़ियों को बदल दिया। प्रतियोगिता के प्रति उस तरह के रवैये के साथ, बोर्ड भर में जुड़नार के लिए उपस्थिति कम थी, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है। लीग कप का कद यूईएफए चैंपियंस लीग के विस्तार के बाद से गिर रहा है, और अब जबकि चौथे स्तर के क्लबों को भी इसके लिए एक मजबूत पक्ष रखने की ज्यादा परवाह नहीं है, कप के भविष्य के लिए एक वास्तविक चिंता है .

यदि अधिकतम परिवर्तन नियम का प्रवर्तन होता तो शायद मानक में मदद मिलती। ईएफएल ट्रॉफी एक नियम के साथ चलती थी, जो टीम को कम से कम छह खिलाड़ियों को मैदान में उतारने के लिए मजबूर करती थी, जो अपने पिछले प्रतिस्पर्धी मैच में खेले थे, लेकिन अब उस नियम में भी कई चेतावनियां हैं जो गहरी टीम के उपयोग को देखती हैं। हालांकि इसे निश्चित रूप से ईएफएल कप में आजमाया जाना है।

ऑक्सफ़ोर्ड और स्वानसी ने अपने बीच 15 बदलाव किए

यदि कम परिवर्तनों की गारंटी दी जाती है, तो प्रशंसकों के संख्या में बाहर आने की अधिक संभावना होगी ताकि उनके क्लब की पेशकश का एक मजबूत प्रतिनिधित्व देखने को मिल सके। जैसे-जैसे चीजें खड़ी होती हैं, शीर्ष उड़ान से बाहर की टीमों के लिए प्रतियोगिता में एक अच्छा प्रदर्शन करने के अवसर का केवल एक संकुचन होता है, जिससे मैनचेस्टर सिटी या लिवरपूल द्वारा ट्रॉफी को उठाना और भी अपरिहार्य हो जाता है।

एक समय था जब ट्रानमेरे रोवर्स का फाइनल में पहुंचना कोई सनकी नहीं था, जब शेफ़ील्ड ने बुधवार को इसे सेकेंड डिवीजन क्लब के रूप में जीतना कुछ ऐसा माना जाता था जो कभी-कभी होता है। लेकिन यह अब और नहीं है।

इस स्तर पर आपको आश्चर्य करना होगा कि लीग कप का क्या मतलब है। यह वही शीर्ष क्लब हैं जो इसे एफए कप और प्रीमियर लीग के रूप में जीतने के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं, लेकिन इसके अलावा शीर्ष छह से आगे की टीमों की संख्या तेजी से कम हो रही है और प्रीमियर लीग से नीचे लगभग कोई भी इसे समय देने को तैयार नहीं है। दिन।

और अगर ईएफएल कुछ नहीं करता है - कुछ भी - टीमों को इसे और अधिक गंभीरता से लेने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए तो लीग कप केवल इसी तरह से जारी रहेगा। कुछ करना होगा, और जल्दी, नहीं तो हम सब इसके बिना पूरी तरह से बेहतर होंगे।

मैन यूटीडी 11/1 काराबाओ कप जीतने के लिए - बेहतर*

*18+ | BeGambleAware | परिवर्तन के अधीन ऑड्स

एक्स
सुझाई गई खोजें:
खिलाड़ी
मेनचेस्टर यूनाइटेड
लिवरपूल
मैनचेस्टर सिटी
प्रीमियर लीग
खिलाड़ी मुख्यालय
72-76 क्रॉस St
मैनचेस्टर M2 4JG
स्पोर्ट्समैन वेबसाइट का उपयोग करते समय हम आपसे कोई व्यक्तिगत जानकारी प्रदान करने के लिए नहीं कहेंगे। आप साइट पर विज्ञापन बैनर देख सकते हैं, और यदि आप उन वेबसाइटों पर जाना चुनते हैं, तो आप उन वेबसाइटों पर लागू नियमों और शर्तों और गोपनीयता नीति को स्वीकार करेंगे। नीचे दिया गया लिंक आपको हमारी समूह गोपनीयता नीति के लिए निर्देशित करता है, और हमारे डेटा संरक्षण अधिकारी से ईमेल द्वारा संपर्क किया जा सकता है: DataProtection@Betfred.com

स्पोर्ट्समैन कम्युनिकेशंस लिमिटेड द्वारा सभी मूल सामग्री कॉपीराइट © 2019 है।
अन्य सामग्री का कॉपीराइट उनके अपने - अपने स्वामियों का है।