prokabaddilivescore

मूल के राज्य के खेल 1 में क्वींसलैंड हैंड लीजेंड स्लेटर पहली जीत

पूर्व फुल-बैक के कोचिंग करियर की शुरुआत एकदम सही हुई
13:19, 08 जून 2022

एक शानदार रियर-गार्ड प्रदर्शन ने क्वींसलैंड को 2022 के पहले स्टेट ऑफ ओरिजिन गेम में न्यू साउथ वेल्स को 16-10 से हराकर इस प्रक्रिया में एक वरिष्ठ कोच के रूप में अपने पहले मैच में नए बॉस बिली स्लेटर को जीत दिलाई।

18 मूल मैचों के विजेता और एक खिलाड़ी के रूप में आठ श्रृंखलाओं के विजेता, महान फुल-बैक ने पिछले साल की श्रृंखला हार के बाद पॉल ग्रीन से बागडोर संभाली और वह मुश्किल से अपनी ओर से अधिक मांग सकते थे क्योंकि उन्होंने स्टार-स्टडेड ब्लूज़ आउटफिट को पछाड़ दिया था। और गेम 1 का दावा करने के लिए पहले हाफ की कमी।

पहले हाफ के अधिकांश भाग के लिए यह एक आम तौर पर तंग मामला था, जिसमें दोनों पक्षों को एक उच्च-तीव्रता वाले प्रदर्शन में अलग करने के लिए बहुत कम था। जैक वाइटन, ब्लूज़ कोच ब्रैड फिटलर द्वारा केंद्रों में एक विवादास्पद पिक, एक बार फिर कैनबरा रेडर्स के लिए अपने सामान्य शुरुआती स्थान को देखते हुए, मध्य से एक व्यापक कदम के बाद रात की पहली बढ़त देकर अपने चयन को पूरी तरह से सही ठहराया। मैदान ने 29 वर्षीय को बाएं कोने में शोषण करने के लिए एक अंतर दिया।

अधिक पढ़ें:

लेकिन जब ऐसा लगा कि न्यू साउथ वेल्स ब्रेक में जाने से थोड़ा सा फायदा बरकरार रखेगी, तो डेब्यू करने वाले सेल्विन कोबो मरून के लिए जादू का एक पल लेकर आए।

टचलाइन पर शानदार रन बनाने के बाद, किशोर की प्रगति को जारोम लुई को कवर करके बंद कर दिया गया। फिर भी जैसे ही उन्हें संपर्क में आने की संभावना दिखाई दी, कोबो ने डेन गागई के लिए अपने कमजोर पैर से लात मारी, और वेलेंटाइन होम्स के रूपांतरण ने क्वींसलैंड को एक ऐसा नेतृत्व दिया, जिसे वे कभी नहीं छोड़ेंगे।

जब तारिक सिम्स ने दूसरे हाफ की शुरुआत में एक साधारण स्क्रम प्ले से खुद को उलझा लिया, तो डेली चेरी-इवांस ने मैरून की बढ़त को 12-4 तक बढ़ाने की कोशिश की। फिर हैरी ग्रांट और केलिन पोंगा के स्लीक पासिंग के बाद बाएं कोने में होम्स के स्कोर ने पीछे की ओर से बमुश्किल 20 मिनट में 12-पॉइंट बफर दिया।

होम्स ने बाद में दूसरे छोर पर एक महत्वपूर्ण क्षण प्रदान किया, जेम्स टेडेस्को ग्रबर किक को दबाने के लिए अपने शरीर को लाइन में डाल दिया, जैसे ब्लूज़ सबसे सरल प्रयासों के लिए तैयार दिख रहा था, लेकिन अंततः जब कैमरून मरे को एक अंतराल के माध्यम से भेजा गया तो वे फट गए। पोंगा को हराया और गेंद को नीचे गिराकर 16-10 पर घाटे को आधा कर दिया।

वह स्कोरबोर्ड पर जितना करीब था, हालांकि खेल के अंतिम खेल में सेंटीमीटर के मामले में उन्हें अस्वीकार कर दिया गया था क्योंकि चकमा देने वाले इसहा यो को स्टिक्स के नीचे लाइन से कुछ ही दूर किया गया था क्योंकि वह स्तर पर बाधाओं को देख रहा था। अंक

अपने शानदार रक्षात्मक प्रयासों के लिए, क्वींसलैंड यकीनन योग्य विजेता थे, लेकिन स्टेट ऑफ ओरिजिन की शानदार तीव्रता ने एक बार फिर से डिलीवरी की और 26 जून को पर्थ में प्रशंसकों को निस्संदेह एक सम्मोहक गेम 2 में एक और निप-टक लड़ाई के साथ व्यवहार किया जाएगा।

इस सप्ताह की एनआरएल सट्टेबाजी - बेहतर*

*18+ | BeGambleAware | परिवर्तन के अधीन ऑड्स

एक्स
सुझाई गई खोजें:
खिलाड़ी
मेनचेस्टर यूनाइटेड
लिवरपूल
मैनचेस्टर सिटी
प्रीमियर लीग
खिलाड़ी मुख्यालय
72-76 क्रॉस St
मैनचेस्टर M2 4JG
स्पोर्ट्समैन वेबसाइट का उपयोग करते समय हम आपसे कोई व्यक्तिगत जानकारी प्रदान करने के लिए नहीं कहेंगे। आप साइट पर विज्ञापन बैनर देख सकते हैं, और यदि आप उन वेबसाइटों पर जाना चुनते हैं, तो आप उन वेबसाइटों पर लागू नियमों और शर्तों और गोपनीयता नीति को स्वीकार करेंगे। नीचे दिया गया लिंक आपको हमारी समूह गोपनीयता नीति के लिए निर्देशित करता है, और हमारे डेटा संरक्षण अधिकारी से ईमेल द्वारा संपर्क किया जा सकता है: DataProtection@Betfred.com

स्पोर्ट्समैन कम्युनिकेशंस लिमिटेड द्वारा सभी मूल सामग्री कॉपीराइट © 2019 है।
अन्य सामग्री का कॉपीराइट उनके अपने - अपने स्वामियों का है।