cricbuzzipl

आरएल साप्ताहिक: सभी सितारे, छुट्टियाँ और नवीनीकृत प्रतिद्वंद्विता

संयुक्त राष्ट्र ऑल स्टार्स पर इंग्लैंड की जीत ने सकारात्मक की तुलना में अधिक समस्याओं को उजागर किया
10:37, 21 जून 2022

2022 की इंग्लैंड की बहुप्रतीक्षित पहली बैठक में गड़गड़ाहट के कारणों की तुलना में हल करने के लिए अधिक समस्याओं पर प्रकाश डाला गया।

घरेलू विश्व कप से चार महीने से भी कम समय में संयुक्त राष्ट्र ऑल स्टार्स की जीत अपने साथ कई सकारात्मक चीजें लेकर आई। कम से कम इंग्लैंड वास्तव में सुपर लीग क्लबों द्वारा जारी किए गए पर्याप्त खिलाड़ियों को एक अंतरराष्ट्रीय खेल पाने के लिए देखने का प्रबंधन नहीं कर रहा है।

लेकिन ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड ने जो देखा, उससे विशेष रूप से भयभीत नहीं होंगे, अगर वे वास्तव में खेल देखते। और यहां तक ​​​​कि मुख्य कोच शॉन वेन ने स्वीकार किया कि अक्टूबर में टूर्नामेंट के शुरुआती गेम से पहले जाने के लिए केवल एक मैच के साथ "कुछ चीजें फिक्सिंग जो अस्वीकार्य हैं" की जरूरत है।

अधिक पढ़ें:

सकारात्मक। इंग्लैंड को एक इकाई के रूप में एक साथ वापस देखना शानदार था, जिसमें महिला, पुरुष और व्हीलचेयर टीमें सभी मनोबल बढ़ाने वाली सप्ताहांत जीत का आनंद ले रही थीं।

टीम में सैम टॉमकिंस के बुद्धिमान पुराने सिर के साथ आपको इस बात पर भरोसा है कि टीम क्या हासिल कर सकती है जो कि उसकी अनुपस्थिति में नहीं होगी।

जॉन बेटमैन और जॉर्ज विलियम्स, दो बड़े नाम वाले खिलाड़ी, जो अभी तक इस सीज़न में बेटफ़्रेड सुपर लीग में पूरी तरह से चमक नहीं पाए हैं, उनका पुनर्जन्म हुआ - विलियम्स ने विशेष रूप से, आउट-ऑफ़-सॉर्ट वारिंगटन वोल्व्स के लिए एक खराब सीज़न को सहन किया।

और ऑल स्टार्स एक सभ्य पक्ष थे, जो पूरे दस्ते में कुछ वास्तविक क्षमता रखते थे। वास्तव में यह एक ऐसी टीम थी जिसने पिछली गर्मियों में इंग्लैंड को हराया था और इस बार वे दूसरे सर्वश्रेष्ठ थे।

परंतुशॉन वेन ने पिछले हफ्ते द स्पोर्ट्समैन को बताया था कि वह खिलाड़ियों और एक टीम का चयन कर रहा था जिसे वह विश्व कप फाइनल में प्रतिस्पर्धा करते हुए देख सकता था। इसलिए कठोर वास्तविकता यह है कि यह कहीं नहीं था।

ऑल स्टार्स के सहायक कोच एंड्रयू हेंडरसन ने पिछले हफ्ते मुझे बताया कि इंग्लैंड की इस टीम में एक ताबीज, जेम्स ग्राहम या सैम बर्गेस की कमी है जो ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ अपनी टीम के लिए शीर्ष पर जाएंगे और बाकी टीम का अनुसरण करेंगे। यहां तक ​​​​कि जब इस दस्ते को इसके अंग्रेजी-आधारित एनआरएल खिलाड़ियों द्वारा बढ़ावा दिया जाता है, तो आपको लगता है कि उसके पास एक बिंदु है।

विश्वास। यह एक बड़ा शब्द है और इंग्लैंड के मुख्य कोच के बारे में बहुत कुछ कहता है। कुछ खिलाड़ियों को इंगित करने के बावजूद - जैसे ज़ैक हार्डकर, जो वेन के विगन ने इस सीज़न को रिलीज़ किया था - को फॉर्म से बाहर रखा गया था, सच्चाई यह है कि वेन के पास ऐसे खिलाड़ी हैं जिन पर उन्हें इतना भरोसा है कि वह वास्तव में अपने क्लब फॉर्म से आंखें मूंद सकते हैं।

विलियम्स एक अच्छा उदाहरण है। वॉरिंगटन में एक गिरे हुए आदमी, नए बॉस डेरिल पॉवेल द्वारा लाए गए नाटकों को फॉर्म खोजने और सीखने के लिए संघर्ष कर रहा है। वेन ने परवाह किए बिना उसे चुना। वेन ने विलियम्स को हाफ-बैक के विगन दिनों से अत्यधिक रेट किया और साबित वर्ग में विश्वास करने के लिए फॉर्म डिप्स को अनदेखा करने के लिए पर्याप्त बोल्ड है कि वह जानता है कि कुछ महीनों के दौरान गायब नहीं होता है।

इसी तरह हुकर माइकल मैकिलोरम, जो नौ साल से इंग्लैंड के लिए नहीं खेले थे, आयरलैंड के लिए चुना। एक अन्य खिलाड़ी जिस पर वेन ने विगन के मुख्य कोच के रूप में अपने समय के दौरान भरोसा किया था, अब उसके लिए खाइयों में वापस आ गया है और विश्व कप के लिए निश्चित है।

अवधारणा के लिए ही, मुझे यकीन नहीं है कि यह टिक सकता है। यह सैद्धांतिक रूप से अच्छी तरह से काम करता है, विविध और गौरवपूर्ण विरासत के सुपर लीग दस्ते को एक साथ लाता है जो पहले से ही साप्ताहिक आधार पर इंग्लैंड के बेहतरीन खिलाड़ियों के साथ पैर की अंगुली पर जाता है। लेकिन वास्तव में, यह सब इतना अंतिम क्षण और अराजक है कि यह अपने मूल उद्देश्य के लिए पूरी तरह से सार्थक महसूस नहीं करता है।

अधिकांश उपलब्ध खिलाड़ी लीग फिक्स्चर में ब्रेक को सीजन के दूसरे भाग के लिए रिचार्ज करने के लिए एक सप्ताह की छुट्टी के अवसर के रूप में उजागर करते हैं। ऐसे में कोचिंग स्टाफ के लिए एक टीम को एक साथ खींचना एक बुरा सपना है। और जैसा कि हल केआर हुकर मैट पार्सल को पता चला, जो खिलाड़ी खुद को उपलब्ध कराते हैं, वे अभी भी बाहर रह सकते हैं, अगर खिलाड़ियों को इंग्लैंड की टीम से हटा दिया जाता है, तो वे ऑल स्टार्स के लिए खेलने के लिए आगे बढ़ते हैं, जैसा कि हुकर्स डेरिल में हुआ था। क्लार्क और क्रूज़ लीमिंग।

अंतरराष्ट्रीय खेल को मजबूत करने के लिए और अधिक अंतरराष्ट्रीय रग्बी लीग की आवश्यकता है, इंग्लैंड का कोई भी प्रशंसक इसकी सराहना करेगा। लेकिन इस तरह का बेतरतीब अंतरराष्ट्रीय ट्रायल गेम नहीं।

यह सप्ताह सभी डिवीजनों में एक्शन रिटर्न देखता है और एक पुरानी प्रतिद्वंद्विता का नवीनीकरण सप्ताह की पसंद है। डिफेंडिंग बेटफ्रेड सुपर लीग चैंपियन सेंट हेलेन्स ने गुरुवार की रात डबल हेडर में नए कोच रोहन स्मिथ के तहत लीड्स राइनोस की मेजबानी की, जो कि राइनोस के खिलाफ सेंट्स महिलाओं द्वारा किया गया था।

स्मिथ एक लीड्स पक्ष है जो वर्तमान में शक्तिशाली संतों से दूर है, लेकिन एक ऐसा जिसने अपने प्रतिद्वंद्वियों पर देर से नौटंकी में उल्लेखनीय ग्रैंड फ़ाइनल सफलता प्राप्त की। लगातार पांच ग्रैंड फ़ाइनल हारने की यादें इस स्टाइलिश वर्तमान सेंट्स फ़सल के लिए शुक्रगुज़ार हैं, जो इसके बजाय गुरुवार की रात के टेलीविज़न गेम को सीज़न के दूसरे भाग के लिए एक और मजबूत मार्कर बिछाने का सही मौका मानेंगे।

बेटफ्रेड सुपर लीग नवीनतम ऑड्स*

*18+ | BeGambleAware

swpix.com के सौजन्य से चित्र

एक्स
सुझाई गई खोजें:
खिलाड़ी
मेनचेस्टर यूनाइटेड
लिवरपूल
मैनचेस्टर सिटी
प्रीमियर लीग
खिलाड़ी मुख्यालय
72-76 क्रॉस St
मैनचेस्टर M2 4JG
स्पोर्ट्समैन वेबसाइट का उपयोग करते समय हम आपसे कोई व्यक्तिगत जानकारी प्रदान करने के लिए नहीं कहेंगे। आप साइट पर विज्ञापन बैनर देख सकते हैं, और यदि आप उन वेबसाइटों पर जाना चुनते हैं, तो आप उन वेबसाइटों पर लागू नियमों और शर्तों और गोपनीयता नीति को स्वीकार करेंगे। नीचे दिया गया लिंक आपको हमारी समूह गोपनीयता नीति के लिए निर्देशित करता है, और हमारे डेटा संरक्षण अधिकारी से ईमेल द्वारा संपर्क किया जा सकता है: DataProtection@Betfred.com

स्पोर्ट्समैन कम्युनिकेशंस लिमिटेड द्वारा सभी मूल सामग्री कॉपीराइट © 2019 है।
अन्य सामग्री का कॉपीराइट उनके अपने - अपने स्वामियों का है।