babyphotos

संत विगान योद्धाओं से नहीं डरेंगे: पुराने स्कूल के लिए पिंट्स और धैर्य

मैट पीट ने एक अभूतपूर्व महीने के बाद अपनी टीम के अवसरों को कम किया है
16:00, 11 जून 2022

"हम मिश्रण में हैं लेकिन किसी भी तरह से मैं हमें हराने वाली टीम के रूप में नहीं देखता। निश्चित रूप से नहीं।"

बेटफ्रेड चैलेंज कप विजेता विगन के मुख्य कोच मैट पीट, द स्पोर्ट्समैन से बात कर रहे हैं, उनके पक्ष को देखने के बाद उनकी मांसपेशियों को फिर से एक के साथ फ्लेक्स कर रहे हैंप्रतिद्वंद्वियों सैलफोर्ड पर सुपर लीग जीत की कमान.

30-12 की जीत टोटेनहम में हडर्सफ़ील्ड को हराकर रिकॉर्ड 20 वीं बार उस प्रतिष्ठित रजत ट्रॉफी को उठाने के लिए उनकी रोमांचक वीरता के पीछे लगातार दूसरा प्रमुख प्रदर्शन था।

सैलफोर्ड में उनका प्रदर्शन दृढ़, रॉक-सॉलिड डिफेंस और लुभावने हमलावर स्वभाव का एक निर्मम मिश्रण था, जिसे लाइटनिंग विंग बेवन फ्रेंच से एक आश्चर्यजनक हैट्रिक द्वारा छायांकित किया गया था, जो एनआरएल के लिए तेजी से किस्मत में दिखता है।

एक सर्व-उपभोग करने वाले चैलेंज कप फाइनल के बाद पक्ष पारंपरिक रूप से संघर्ष करते हैं। और यह स्वीकार करने के बावजूद कि वे पल भर में शराब पीने के कुछ दिनों में लिप्त थे, विगन अपनी सफलता से सशक्त दिखते हैं, जो उनके कप वीरों से घबराए हुए नहीं हैं।

यह एक ऐसा सवाल था जो खिलाड़ी ने शांत आदमी पीट से किया, जो कुछ चुने हुए शब्दों का आदमी है, जो घास पर की जाने वाली बात करना पसंद करता है।

"मुझे पता है कि आपका क्या मतलब है लेकिन मैं वास्तव में निराश था कि फाइनल से पहले हमारे पास एक खामोशी थी। मुझे नहीं लगता कि हम डुबकी लगाने का जोखिम उठा सकते हैं क्योंकि हमने फाइनल में जाने के लिए उन अंकों को गिरा दिया था, ”उन्होंने कहा।

"हमने उस पुरानी-स्कूल मानसिकता के बारे में बात की है जहां हम टोटेनहम से बाहर आए थे और लड़कों ने एक पेय और एक उत्सव मनाया था, लेकिन फिर आप अपना काम गियर वापस कर लेते हैं और काम पूरा कर लेते हैं।"

अधिक पढ़ें:

टोटेनहम के बाद से न तो हारे फाइनलिस्ट हडर्सफ़ील्ड और न ही विजेता विगन हारे हैं। दोनों पक्ष बेटफ्रेड सुपर लीग शिखर सम्मेलन में चैंपियन सेंट हेलेंस की अपनी खोज को मजबूत करते हुए शानदार बैक-टू-बैक जीत के साथ सीधे घोड़े पर छलांग लगाने में सक्षम हैं।

"मुझे लगता है कि हमें घुटने टेकने और उस फाइनल से जल्दी बाहर आना पड़ा," पीट द स्पोर्ट्समैन को बताता है।

बेवन फ्रेंच ने सालफोर्ड पर 30-12 की जीत में हैट्रिक हासिल की

“हमने वास्तव में टोटेनहम के कुछ समय बाद एक बैठक की थी जहाँ हमने कहा था कि हम एक अच्छी स्थिति में थे लेकिन हमारा फॉर्म अच्छा नहीं था। इसलिए व्यक्तिगत और सामूहिक रूप से हम सभी को तब से इन दोनों खेलों पर ध्यान देना था। जब हमने इसे देखा तो हम मूल रूप से पांचवें या दूसरे स्थान पर होंगे। इसलिए लड़कों ने जो लचीलापन दिखाया है, उस पर मुझे काफी गर्व है। लचीलापन शायद सही शब्द नहीं है, दृढ़ संकल्प है।"

जब पीट के सहायक कोचली ब्रियर्स ने एक महीने पहले द स्पोर्ट्समैन से बात की थीउन्हें यह बताते हुए पीड़ा हो रही थी कि विगन को अपने कड़वे प्रतिद्वंद्वियों सेंट हेलेंस का पीछा करने के लिए उनके पुनर्निर्माण में कुछ समय लगेगा।

"हम क्लब में कोई रहस्य नहीं बनाते हैं कि संत नंबर एक पक्ष हैं," उन्होंने कहा। "वे बेंचमार्क हैं, हम चैलेंजर हैं।"

फिर भी निश्चित रूप से अपने शासनकाल में छह महीने के चांदी के बर्तन जीतने का मतलब है कि पीट क्लब की महत्वाकांक्षाओं को फिर से परिभाषित कर रहा है, और यह पुनर्मूल्यांकन कर रहा है कि तिहरा विजेताओं को उनके पर्च से बाहर निकालने में कितना समय लग सकता है?

संक्षेप में, अधिकांश तटस्थ पर्यवेक्षक देख सकते हैं कि विगन पहले से ही इतना दूर नहीं है, और इसलिए योद्धाओं के भीतर एक वास्तविक विश्वास होना चाहिए कि वे संतों को उनके वर्ष के खिताब के लिए प्रतिद्वंद्वी बना सकते हैं?

"नहीं, मुझे ऐसा नहीं लगता," पीट कहते हैं। “हम जहां बैठते हैं, हम किसी भ्रम में नहीं हैं। वे इतनी शानदार टीम हैं और मैंने पहले भी कहा है कि मुझे लगता है कि उन्हें सर्वश्रेष्ठ टीम नहीं बनने में सालों लगेंगे।

"वे एक असाधारण टीम हैं और मुझे नहीं लगता कि वे हमारे बारे में चिंतित होंगे।

"यह सच है। हम खुद के प्रति बहुत ईमानदार हैं और जानते हैं कि हममें काफी सुधार है। मुझे लगता है कि निरंतरता और फॉर्म के मामले में हम तीसरे स्थान पर हैं।"

पीट और ब्रियर्स और क्लब के दिग्गज सीन ओ'लॉघलिन के उनके उच्च श्रेणी के कोचिंग स्टाफ से अपेक्षाओं को प्रबंधित करने का एक स्पष्ट तत्व है।

हां, संतों द्वारा आनंदित राजवंश को तोड़ने में समय लगेगा, यहां तक ​​कि पीट का दावा करने वाले वर्षों में भी। लेकिन यह सुझाव देने के लिए कि इस सीजन में विगन भी केवल रैन हैं, हास्यास्पद है।

ऐसा लगता है कि उनकी महाकाव्य बेटफ्रेड चैलेंज कप जीत वास्तव में उनकी शांत प्रगति को लपेटे में रखने में प्रति-उत्पादक रही है।

दुनिया अब जानती है कि वे संतों की एड़ी पर तमाचा मार रहे हैं।

और जय फील्ड और बेवन फ्रेंच की भयावह आक्रमणकारी साझेदारी सुपर लीग में अब तक देखी गई सबसे अच्छी साझेदारी के साथ है।

इन-फॉर्म कप हीरो लियाम मार्शल, अनसंग हीरो एथन हावर्ड और पुराने हाथों टॉमी लेउलुई और लियाम फैरेल को फेंक दें, और विगन के पास पहले से ही चैंपियन का लुक है।

*18+ | नियम और शर्तें लागू | ऑड्स परिवर्तन के अधीन हैं

एक्स
सुझाई गई खोजें:
खिलाड़ी
मेनचेस्टर यूनाइटेड
लिवरपूल
मैनचेस्टर सिटी
प्रीमियर लीग
खिलाड़ी मुख्यालय
72-76 क्रॉस St
मैनचेस्टर M2 4JG
स्पोर्ट्समैन वेबसाइट का उपयोग करते समय हम आपसे कोई व्यक्तिगत जानकारी प्रदान करने के लिए नहीं कहेंगे। आप साइट पर विज्ञापन बैनर देख सकते हैं, और यदि आप उन वेबसाइटों पर जाना चुनते हैं, तो आप उन वेबसाइटों पर लागू नियमों और शर्तों और गोपनीयता नीति को स्वीकार करेंगे। नीचे दिया गया लिंक आपको हमारी समूह गोपनीयता नीति के लिए निर्देशित करता है, और हमारे डेटा संरक्षण अधिकारी से ईमेल द्वारा संपर्क किया जा सकता है: DataProtection@Betfred.com

स्पोर्ट्समैन कम्युनिकेशंस लिमिटेड द्वारा सभी मूल सामग्री कॉपीराइट © 2019 है।
अन्य सामग्री का कॉपीराइट उनके अपने - अपने स्वामियों का है।