todayiplmatch

शॉट इन द डार्क: मैनचेस्टर यूनाइटेड की डूम्ड सर्च फॉर ए सेंटर फॉरवर्ड

मार्को अर्नौटोविक के लिए एक अनुचित बोली के बाद, आपको यह सोचने के लिए क्षमा किया जाएगा कि युनाइटेड अपने लक्ष्यों को यादृच्छिक रूप से चुनता है
14:07, 10 अगस्त 2022

कागज का एक टुकड़ा लें और किसी भी स्ट्राइकर के नाम लिखिए जिसके बारे में आप सोच सकते हैं। Erling Haland, Robert Lewandowski या किसी भी आधुनिक महान से परेशान न हों। भीतर जाओ। आगे पीछे जाओ। यादृच्छिक जाओ। पांच साल पहले स्टोक सिटी के लिए 11 गोल किए थे? उसे सूची में प्राप्त करें। चेल्सी की कई फॉरवर्ड फ्लॉप फिल्मों में से एक? उसे लिखो। एक अलग पक्ष में धोखा देने के लिए चापलूसी लेकिन अजीब वायरल सोशल मीडिया आश्चर्य-हड़ताल? तुम जानते हो कि तुम्हें क्या करना है। अब उन नामों को काट कर एक डार्टबोर्ड पर चिपका दें। बोर्ड पर एक डार्ट फेंको। बधाई हो: अब आप मैनचेस्टर यूनाइटेड के फुटबॉल निदेशक हैं।

मुखर? शायद। लेकिन निश्चित रूप से अंधेरे में एक यादृच्छिक छुरा ही एकमात्र तरीका है जिससे मैनचेस्टर यूनाइटेड अपने कुछ हालिया स्थानांतरण लक्ष्यों का पता लगा सकता है। मार्को अर्नाटोविक के लिए एक बोली ने एक ऑप्टोमेट्रिस्ट को जीवन भर काम पर रखने के लिए पर्याप्त आईरोल को प्रेरित किया।

अधिक पढ़ें:

33 साल के, ने अपने सर्वश्रेष्ठ प्रीमियर लीग सीज़न में 11 गोल किए और वर्तमान में बोलोग्ना औसत से नीचे की ओर से सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। भले ही प्रतिद्वंद्वियों मैनचेस्टर सिटी और लिवरपूल ने इस गर्मी में क्रमशः हैलैंड और डार्विन नुनेज़ को नहीं जोड़ा था, लेकिन ऐसे खिलाड़ी के साथ जुड़ना अपमान जैसा लगेगा। यहां तक ​​​​कि अर्नौटोविक के पिछले नस्लवाद के आरोपों को अलग रखते हुए, विशुद्ध रूप से ऑन-पिच दृष्टिकोण से, यह कदम हताशा का था।

रेड डेविल्स फैनबेस ने क्लब को अपने समूह में यह बताने दिया। युनाइटेड की प्रारंभिक बोली को अस्वीकार कर दिया गया था और कोई अन्य नहीं होगा, कथित तौर पर इस कदम पर क्लब को प्राप्त शिकायतों की संख्या के कारण। यूनाइटेड काफी प्रशंसक अशांति के दौर में है। #EmptyOldTrafford हाल ही में एक एंटी-ग्लेज़र ड्राइव के कारण ट्रेंड कर रहा है और अधिक विरोध की योजना है। असंतोषजनक समझे जाने वाले स्थानांतरण को कम करने से ओल्ड ट्रैफर्ड के वफादार क्रांतिकारी दल का हौसला बढ़ा है।

2020 में शंघाई शेनहुआ ​​​​से ओडियन इग्लो के ऑन-लोन पर हस्ताक्षर एक चिपके हुए प्लास्टर के रूप में माना जाता था, जो दीर्घकालिक समस्या के लिए एक अल्पकालिक समाधान था। लेकिन युनाइटेड अब इन जल में विशेष रूप से तैरता हुआ प्रतीत होता है। आपको रोमेलु लुकाकू के 2017 के हस्ताक्षर के रूप में वापस जाना होगा, आखिरी बार क्लब ने स्ट्राइकर पर हस्ताक्षर किए थे, जो उनके पीछे की तुलना में अधिक वर्षों से आगे थे। कुछ तबादलों ने काम किया है, संक्षेप में। ज़्लाटन इब्राहिमोविक अपने एकमात्र पूर्ण सीज़न में सफल रहे, एडिसन कैवानी का पहला अभियान सार्थक था। मैं आपको क्रिस्टियानो रोनाल्डो का जज बनने दूंगा।

वह विशेष खिलाड़ी इस समय यूनाइटेड की बहुत सारी समस्याओं का कारण है। आप जो कुछ भी रणनीति पर उसके प्रभाव और अपने आसपास के लोगों की प्रगति के बारे में सोचते हैं, रोनाल्डो निस्संदेह यूनाइटेड की स्ट्राइकर समस्याओं के केंद्र में है। लेवांडोव्स्की और नुनेज़ की पसंद के उनके फ्यूचर सील होने के बाद ही स्थानांतरण के लिए आंदोलन शुरू करने का उनका निर्णय का मतलब था कि क्लब को उन्हें पर्याप्त रूप से बदलने की कोई उम्मीद नहीं थी। जब सुदृढीकरण पर हस्ताक्षर करने की बात आती है तो वह भी एक मुद्दा होता है।

फ़ुटबॉल निर्देशक जॉन मर्टोफ़ फ़ॉरवर्ड के लिए बार्गेन बिन में खरीदारी करने के कारणों में से एक स्ट्राइकर की प्रोफ़ाइल की आवश्यकता के कारण है। रोनाल्डो क्लब में बने रहने के लिए तैयार दिख रहे हैं, यूनाइटेड पहली पसंद आगे की तलाश में नहीं है। पुर्तगाल अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हर खेल खेलने की उम्मीद करेगा और जब वह नहीं करता है, तो वह विघटनकारी हो सकता है। इसका मतलब है कि आने वाले किसी भी स्ट्राइकर को सीमित बैक-अप भूमिका निभाने के लिए कहा जाएगा। पहले से ही आप बड़ी संख्या में संभावित आय को समाप्त कर रहे हैं जब वह आपका प्रेषण है।

यही कारण है कि अर्नौटोविक को माना जाता था। यही कारण है कि चेल्सी के पूर्व फ्लॉप अलवारो मोराटा, जो अब एटलेटिको मैड्रिड के हैं, एक विकल्प है। सूत्रों के मुताबिक वाटफोर्ड की इस्माइला सर्र भी विचाराधीन हैं। रेड बुल साल्ज़बर्ग के बेंजामिन सेस्को के लिए एक आगे की सोच के बाद से वाष्पित हो गया, स्ट्राइकर के साथ बहन क्लब आरबी लीपज़िग में जाने के बजाय, यूनाइटेड को हताशा में मजबूर होना पड़ा।

एकमात्र उम्मीदवार जो समझ में आता है वह पीएसवी आइंडहोवेन का कोडी गाकपो है। 23 वर्षीय नीदरलैंड अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हैं और उन्होंने पिछले सीजन में डच प्लेयर ऑफ द ईयर जीता था। उन्होंने 47 मैचों में 21 गोल भी किए। स्पोर्ट्समैन ने पहले इस बारे में बात की है कि कैसे मैनेजर एरिक टेन हाग की मुख्य रूप से उन खिलाड़ियों को साइन करने की रणनीति जिन्हें वह जानता है कि इरेडिविसी से यूनाइटेड रिक्रूटमेंट डिपार्टमेंट में नूस की कमी है। तब से, अर्नौटोविक और परेशान जुवेंटस मिडफील्डर एड्रियन रैबियोट की पसंद के लिए चौंकाने वाली खोज ने उन विफलताओं को और उजागर किया है। इस अवसर पर, टेन हाग जो जानता है उस पर वापस लौटना वास्तव में स्मार्ट नाटक होगा।

"मैनचेस्टर यूनाइटेड" और "स्मार्ट" ऐसे वाक्यांश नहीं हैं जिनसे आप लेन-देन के हस्तांतरण की बात करते समय एक ही वाक्य पर कब्जा करने की उम्मीद करते हैं। रेड डेविल्स बहुत पहले अपने प्रतिद्वंद्वियों की चतुर भर्ती से पीछे छूट गए थे। वे इस गर्मी में वह मैदान नहीं बनाएंगे। लेकिन अगर वे सड़ांध को रोकना चाहते हैं, तो उन्हें गिरते हुए खिलाड़ियों के साथ घटती टीम को ठीक करने की कोशिश करना बंद करना होगा।

मैन यूडीटी 11/4 बेटफ्रेड के माध्यम से शीर्ष 4 में समाप्त करने के लिए हैं*

*18+ | BeGambleAware | परिवर्तन के अधीन ऑड्स

एक्स
सुझाई गई खोजें:
खिलाड़ी
मेनचेस्टर यूनाइटेड
लिवरपूल
मैनचेस्टर सिटी
प्रीमियर लीग
खिलाड़ी मुख्यालय
72-76 क्रॉस St
मैनचेस्टर M2 4JG
स्पोर्ट्समैन वेबसाइट का उपयोग करते समय हम आपसे कोई व्यक्तिगत जानकारी प्रदान करने के लिए नहीं कहेंगे। आप साइट पर विज्ञापन बैनर देख सकते हैं, और यदि आप उन वेबसाइटों पर जाना चुनते हैं, तो आप उन वेबसाइटों पर लागू नियमों और शर्तों और गोपनीयता नीति को स्वीकार करेंगे। नीचे दिया गया लिंक आपको हमारी समूह गोपनीयता नीति के लिए निर्देशित करता है, और हमारे डेटा संरक्षण अधिकारी से ईमेल द्वारा संपर्क किया जा सकता है: DataProtection@Betfred.com

स्पोर्ट्समैन कम्युनिकेशंस लिमिटेड द्वारा सभी मूल सामग्री कॉपीराइट © 2019 है।
अन्य सामग्री का कॉपीराइट उनके अपने - अपने स्वामियों का है।